Followers

Wednesday 3 April 2013

बेमिसाल दोस्त हो तुम


 लोग कहते हैं दुनिया में अच्छे दोस्त
  नसीब वाले को मिलते हैं .............

  मेरे उलझनों को सुलझाकर

  मुकद्दर बन गए हो तुम ..............

  मेरे माथे पर चमकती 

  तक़दीर हो तुम ....................

 मेरे भगवान का दिया हुआ 

 बेशकीमती उपहार हो तुम ...........

 मेरे निगाहों में इस जहाँ के

 खूबसुरत एहसास हो तुम ............


  धड़कते हुए धड़कनों का
  बेहिसाब इंतजार हो तुम ..............

  मेरे हर एक हसीन पल का 

  राजदार हो तुम .......................

  सच कहूँ तो इस दुनिया के   

  बेमिसाल दोस्त हो तुम ..............                       
                             
                                                  रंजना वर्मा
                                                                     

4 comments:

  1. गहन अनुभूति सुंदर रचना
    बहुत बहुत बधाई

    ReplyDelete
  2. तारीफ के लिए हर शब्द छोटा है - बेमिशाल प्रस्तुति रंजना जी - आभार.

    कभी फुर्सत मिले तो नाचीज़ की दहलीज़ पर भी आयें-

    ReplyDelete
    Replies
    1. मेरे ब्लॉग में आने के लिए शुक्रिया !आपको नवसंवत्सर की बहुत बहुत शुभकामनायें

      Delete